एक्ट्रेस इलियाना ने दिखाई बेटे की झलक, नन्हे पैरों को देखकर दिल हारे फैन्स

इलियाना ने शेयर की फोटो एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. नई मां के रूप में अपनी जिंदगी के बारे में इलियाना हर वक्त बात करती हैं. अब उन्होंने एक क्यूट फोटो शेयर की है.

1 अगस्त को इलियाना ने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन को जन्म दिया था. इसके कुछ दिनों बात उन्होंने बच्चे के जन्म का ऐलान करते हुए एक क्यूट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. अब एक्ट्रेस ने एक और फोटो शेयर कर फैंस का दिल खुश कर दिया है.

इलियाना डिक्रूज ने बेटे का बेहद प्यारा फोटो शेयर किया है. इसमें कोआ के नन्हे पैर को देखा जा सकता है. उनकी छोटी-छोटी उंगलियां बहुत क्यूट हैं. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, 'पीकाबू.

कोआ के इस प्यारे से फोटो के चर्चे खूब हो रहे हैं. इलियाना डिक्रूज के बेटे को देखकर फैंस का दिल खुश हो गया है. हर तरफ ये फोटो वायरल हो गया है.

बेबी कोआ के जन्म को 22 दिन बीत गए हैं. इससे पहले इलियाना ने बेटे के एक हफ्ते का होने पर उसके क्यूट हाथ की फोटो शेयर की थी. बच्चे ने मां की उंगली को पकड़ा हुआ था.

कुछ दिनों पहले इलियाना डिक्रूज ने मां बनने को लेकर बात की थी. उन्होंने एक पोस्ट में बताया था कि बेटे के जन्म के बाद उनका हाल कैसा है. उनके पोस्ट में लिखा था कि वो बेटे और खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं.

इलियाना डिक्रूज ने अपने पार्टनर संग बेटे का स्वागत किया है. हालांकि अभी तक उनके बॉयफ्रेंड की आइडेंटिटी का खुलासा नहीं हुआ है. वो कई बार बॉयफ्रेंड के फोटोज जरूर शेयर कर चुकी हैं. लेकिन शख्स का नाम और पहचान बनी भी गुप्त है.

पिछले महीने खबर आई थी कि प्रेग्नेंसी का ऐलान करने से एक महीने पहले इलियाना डिक्रूज ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली थी. उनके पार्टनर का नाम माइकल डोलन है. अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है.

फिर हुई ऐसी हरकत, प्रियंका के पति पर बीच कन्सर्ट फैन्स ने फेंका सामान...