फिर हुई ऐसी हरकत, प्रियंका के पति पर बीच कन्सर्ट फैन्स ने फेंका सामान...

निक के कॉन्सर्ट में हुई गड़बड़ प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनस इन दिनों अपने भाइयों संग कॉन्सर्ट करने में बिजी हैं. जोनस ब्रदर्स के नाम से सभी भाइयों का एक बैंड है, जो अमेरिका में धमाल मचा रहा है.

ऑब्जेक्ट लगने के बाद निक जोनस थोड़ा चौंकते हैं और फिर भीड़ में छुपे शख्स को देखकर उसे ना कहते हुए वॉर्निंग देते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

निक जोनस के फैंस भी लोगों के उनपर सामान फेंकने से तंग आ गए हैं. उनका कहना है कि लोगों को ये बात समझ क्यों नहीं आ रही कि उन्हें आर्टिस्ट्स पर चीजें नहीं फेंकनी चाहिए.

निक जोनस के अलावा कई और हॉलीवुड सिंगर्स के साथ ये हो चुका है. पिछले काफी समय से ऑडियंस के सिंगर्स पर लाइव शो में कुछ ना कुछ फेंकने की खबरें आ रही हैं. इससे आर्टिस्ट्स भी काफी परेशान हैं.

रैपर Lil Nas x पर किसी ने सेक्स टॉय फेंका था. बीबी रेक्सा को फोन फेंककर मारा गया था, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर चोट लग गई थी. रैपर कार्डी बी की एक शख्स से उनपर ड्रिंक फेंकने को लेकर बड़ाई हो गई थी.

हालांकि बीच कॉन्सर्ट में सिंगर के साथ काफी बदतमीजी होते भी देखी जा रही है. कुछ दिनों पहले निक पर एक महिला फैन ने अपनी ब्रा फेंकी थी. अब किसी ने उन्हें कुछ सामान फेंक कर मारा है.

मुश्किल में गदर 3? डायरेक्टर पर फिल्म जल्दी बनाने का प्रेशर, सामने रखी बड़ी शर्त!