दबंग लोगो की पसंदीदा 17 लाख रुपये की Mahindra Thar SUV ख़रीदे मात्र 5 लाख रूपये में, जानिए कैसे ?

दबंग लोगो की पसंदीदा 17 लाख रुपये की Mahindra Thar SUV ख़रीदे मात्र 5 लाख रूपये में, जानिए कैसे ?

इंडिया में एसयूवी की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. यूथ इस सेगमेंट को काफी पसंद कर रहा है और अब फैमिली कार के तौर पर भी लोग एसयूवी को प्रिफर कर रहे हैं.

वहीं एसयूवी मार्केट में सबसे ज्यादा पॉपुलर महिंद्रा की थार है. ये रॉ एसयूवी में काउंट होती है और अपने क्लासिक डिजाइन, पावरफुल इंजन और मजबूत बॉडी लाइन के चलते ये एक परफेक्ट ऑफरोडर भी है.

इसकी कीमत की बात की जाए तो हाल ही में 4×2 के नए वेरिएंट के साथ महिंद्रा ने थार की शुरुआती कीमत को 9.99 लाख रुपये कर दिया है. हालांकि इसका टॉप मॉडल 17 लाख रुपये तक जाता है.

 

Mahindra Thar SUV ख़रीदे मात्र 5 लाख रूपये में

हालांकि कई बार लोगों के बजट में न आने के चलते इसे लेने की चाहत अधूरी रह जाती है और उन्हें मारुति या ह्युंडई की किसी कार को खरीद संतुष्ट होना पड़ता है.

लेकिन अब हम आपके लिए ऐसी डील लाए हैं कि आपको मारुति या सुजुकी की कार नहीं महिंद्रा थार ही मिलेगी और वो भी आपके बजट में.

ये थार यूज्ड कार मार्केट में अवेलेबल हैं और ये सभी सर्टिफाइड कारें हैं.दबंग लोगो की पसंदीदा 17 लाख रुपये की Mahindra Thar SUV ख़रीदे मात्र 5 लाख रूपये में, जानिए कैसे ?

 

सिर्फ 5 लाख में थार Thar in just 5 lakhs

यूज्ड कार में डील करने वाला ऑनलाइन प्लेटफॉर्म कार ट्रेड पर दबंग लोगो की पसंदीदा 17 लाख रुपये की Mahindra Thar SUV ख़रीदे मात्र 5 लाख रूपये में, जानिए कैसे ?

महिंद्रा थार 5 लाख रुपये में उपलब्‍ध है. ये 2015 का थार सैकेंड जनरेशन मॉडल है. कार हरियाणा रजिस्टर्ड है और सर्टिफाइड है.

इसी के साथ कार पर फाइनेंस फैसिलिटी भी अवेलेबल है. इस एसयूवी को ऑन रोड प्राइस पर भी फाइनेंस करवाया जा सकता है.

यदि आप कार दिल्ली एनसीआर के अलावा किसी स्टेट में चलाने के लिए खरीद रहे हैं तो इसकी एनओसी भी प्रोवाइड करवाई जाएगी.

 

बेहद कम ओडो मीटर रीडिंग very low odometer reading

दबंग लोगो की पसंदीदा 17 लाख रुपये की Mahindra Thar SUV ख़रीदे मात्र 5 लाख रूपये में, जानिए कैसे ? वहीं केवल 30 हजार किमी.

चली हुई महिंद्रा थार 2016 मॉडल ओएलएक्स पर लिस्टेड है. ये दिल्ली रजिस्टर्ड एसयूवी है जिसे 5.80 लाख रुपये में ऑफर किया जा रहा है.

हालांकि इस कार के लिए कोई फाइनेंस ऑफरिंग वेबसाइट पर लिस्ट नहीं की गई है लेकिन इस पर 3 साल तक का लोन आप आसानी से किसी भी नेशनलाइज्ड बैंक या फिर एनबीएफसी से लेसकते हैं.

 

3 लाख से ज्यादा की एक्सेसरीज Accessories above 3 lakhs

दबंग लोगो की पसंदीदा 17 लाख रुपये की Mahindra Thar SUV ख़रीदे मात्र 5 लाख रूपये में, जानिए कैसे ?

वहीं क्‍विकर डॉट कॉम पर लिस्टेड फरीदाबाद रजिस्टर्ड थार सिर्फ 8.50 लाख रुपये में अवेलेबल है. ये 2017 मॉडल है.

कार में आगे और पीछे की सीटों को बदला जा चुका है. प्रोजेक्‍टर हैडैंप्स, एलईडी टेल लाइट, हार्ड टॉप, एंग्री बर्डफ्ट ग्रिल के साथ ही स्टील रिम्स, पावर विंडो, टच स्क्रीन म्यूजिक सिस्टम जैसी करीब 3 लाख रुपये की एक्सेसरीज लगाई जा चुकी हैं.

 

Leave a Comment